रीना ठाकुर हिमाचल प्रदेश की पूर्व भाजपा नेता हैं। पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया है क्योंकि उनका नाम सेक्स एमएमएस कांड में सामने आया था। 

रीना HP के राजनीतिक घेरे में जाना-पहचाना चेहरा थीं। वह भाजपा की महिला प्रकोष्ठ की सदस्य थीं। कई राज्य के भारी नेताओं के साथ घनिष्ठ संबंध होने के कारण, वह पार्टी के कार्यकर्ताओं पर मजबूत प्रभाव डालते थे। यहां तक ​​कि शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल और जय राम ठाकुर ने भी उनकी प्रशंसा की थी।




रीना ठाकुर सेक्स वीडियो और युवा मोर्चा के उपेन पंडित, भारतीय जनता पार्टी के भारतीय जनता पार्टी के युवा महिला मोर्चा (भाजपा के नेता उपेन पंडित रीना ठाकुर सेक्स वीडियो) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वायरल हो गया है।

एक पोर्न वीडियो के वायरल होने के बाद हिमाचल प्रदेश का कॉन्सर्ट गर्म हो गया है। इसके बाद, दोनों नेताओं ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया, लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।

यह वीडियो किसी और ने नहीं, बल्कि उपेन पंडित की पत्नी ने बीजेपी लीडर उपेन पंडित की पत्नी के ऑडियो में किया है। रीना ठाकुर और उपेन पंडित की पत्नी के वायरल ऑडियो के बाद यह दावा किया जा रहा है।

   उपेन पंडित और रीना ठाकुर के रिश्ते के बारे में, नेता उपेन पंडित पत्नी ऑडियो वायरल की पत्नी को पहले से ही         जानते थे। ये वीडियो फरवरी में ही महिला नेता द्वारा बनाया गया था और युवा भाजपा नेता को व्हाट्सएप पर भी         भेजा गया था। 

इसके बारे में, रीना और उपेन को स्टानी के ऑडियो से अवगत कराया जाता है। युवा नेता की पत्नी और भाजपा नेता की मोबाइल बातचीत के बीच बातचीत वायरल हो रही है। पोर्न वीडियो के बाद, दो बातचीत का ऑडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
वीडियो वायरल होने के बाद यह भी कहा गया कि नेथे ने आत्महत्या कर ली थी, हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ।
शर्मनाक : मेट्रो में अंतरंग हो रहे जोड़े का ये वीडियो पॉर्न साइट पर वायरल 1 लाख से ज़्यादा व्यू हो चुका है देखें पूरी रिपोर्ट कहाँ हुआ वाइरल और पुलिस क्या सफ़ाई दे रही है

जान्हवी कपूर के इस BELLY डांस को देखकर यूजर्स देने लगे ये सलाह, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो


वायरल ऑडियो (भाजपा नेता उपेन पंडित पत्नी ऑडियो) में, उपेन ने पंडित की पत्नी रीना ठाकुर से कहा कि मैंने ये वीडियो फरवरी में ही देखे थे, जिसके बाद मैंने आप दोनों से दूर रहने के लिए कहा था, लेकिन फिर भी आप मिले। इस पर रीना कहती है कि मैंने यह वीडियो अपने फोन से ही बनाया था, जिसके बाद मैंने उपेन को भेजा। युवा नेता की पत्नी के साथ, महिला नेता के साथ मोबाइल पर बातचीत के 13 सेकंड के 13 मिनट के ऑडियो ने कई चीजों के ऊपर से पर्दा उठाया है। 

इस मामले पर कुल्लू के एसपी गौरव ने बताया कि साइबर सेल से बात कर जांच की जा रही है कि वीडियो कहां से वायरल हो रहा है। पुलिस तेजी के साथ इसकी जांच कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...